Top 10 Facebook Hindi Status - HE-Status

Saturday 19 May 2018

Top 10 Facebook Hindi Status

हक़ से दे तो तेरी “नफरत” भी सर आँखों पर , खैरात में तो तेरी “मोहब्बत” भी मंजूर नहीं

कोशिश सभी ने की है मगर हर किसी का राज़ नहीं हुआ, ऐटिटूड दिखाना सभी को आता है, मगर सबका अपने जैसा अंदाज़ नहीं हुआ

रोज स्टेटस बदलने से जिंन्दगी नहीं बदलती,जिंदगी को बदलने के लिये एक स्टेटस काफी है..!!

इंसान सिर्फ आग से जलता हैं, कुछ लोग तो हमारे अंदाज से भी जल जाते है

में बंदूक और गिटार दोनों चलाना जानता हूं , तय तुम्हे करना हे की तुम कौन सी धुन पर नाचोगी..।।

मेरे दिल को यु कैद ना कर, ए पगली,
दिल के नवाब हे, तेरे पिंजरे के पंछी नही.

पसंद है मुझे.. उन लोगों से हारना… जो लोग मेरे हारने की वजह से पहली बार जीते हों..

इतना भी गुमान न कर आपनी जीत पर ‘ऐ बेखबर’
शहर में तेरे जीत से ज्यादा चर्चे तो मेरी हार के हैं।।।

हमने तो शौंक- शौंक में स्टेटस लिखा था, पढ़ने वालो को सच-म्मुच शॉक लग गया

Status तो तुने ‪हजार पढे होंगे.. लेकिन मेरा Status 1 बार ही पढा होगा…
क्योकि यँहा Status Copy-Paste से नहीं  TYPING से बनते हैं

चर्चे उन्हीं के होते है, जिनके मिजाज कुछ अलग से होते है

#ऐटिटूड दिखना तो बच्चो का काम, हम तो सीधा लोगो को उनकी औकात दिखाते है

पैसे का तो पता नहीं #PAGLI,
पर कुछ जगह पर नाम ऐसा कमाया है की वहाँ #Paisa नहीं मेरा #Naam चलता है

जिनकी नज़रों में हम अच्छे नही, वो अपनी आँखो का इलाज करवाये.

तेरे ‪#‎पापा से कह दे कभी हमारा इलाक़ा घुमकर देखे,
सिर्फ ‪#‎नाम ही काफ़ी है उनके ‪#‎जमाई का ।

भीड इकट्ठी करके तो किसी को भी हराना आसान है,
लेकिन मजा तब है जब आपका नाम सुनते ही भीड में भगदड मच जाये.

सिर्फ उमर ही छोटी है, जजबा तो दुनिया को मुठ्ठी में करने का रखते है

No comments: